मैक्सिको: सीरियल किलर कपल ने की 20 हत्याएं,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Mexico: 20 murders of serial killer couple, police arrested.

रिपोर्ट फराह अंसारी
मैक्सिको: 20 महिलाओं की हत्या के मामले में मैक्सिकों सिटी पुलिस ने एक कपल को हिरासत में लिया है। कपल के पास मानव शरीर के अंग भी मिले हैं। पुलिस को शहर में 10 महिलाओं के हत्यारे की तलाश थी, लेकिन जब हत्यारे पकड़ में आए तो जानकारी मिली कि उन्होंने 10 नहीं बल्कि 20 महिलाओं की हत्या की है। पकड़े गए पुरुष ने कुछ महिला पीड़ितों के साथ रेप की बात भी कबूली है। साथ ही कहा कि वह कई के अंग भी बेच चुका है। सरकारी वकील अलजेंड्रो गोमेज ने यह जानकारी दी। गोमेज ने बताया कि इस कपल को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।



गिरफ्तार पुरुष ने उन 10 हत्याओं के बारे में जानकारी जिनकी पुलिस को तलाश थी, साथ 10 अन्य हत्याओं के बारे में भी पुलिस को बताया। गामेज ने बताया, ‘हत्यारे ने इन सभी घटनाओं को बेहद सामान्य बताया, यहां तक कि वह ये हत्या करने के बाद काफी अच्छा महसूस कर रहा था।’ मैक्सिको रेडियो नेटवर्क फॉर्म्युला सक इंटरव्यू में गोमेज ने कहा, ‘यह जोड़ा चाहता था कि लोग इनकी तस्वीर देखें, उनका नाम जानें निश्चित तौर पर मैं इस जोड़े को दिमागी तौर पर बीमार कहने की जगह हत्यारा या सीरियल किलर कहूंगा।’




कपल ने यह भी बताया कि उन्होंने एक जोड़े की हत्या कर उनके बच्चे कि एक दूसरे कपल को बेच दिया था। पुलिस ने बच्चा खरीदने वाले जोड़े को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों की जांच के लिए डॉक्टरों की एक टीम को लगाया है। डॉक्टरों ने हत्या की आरोपी महिला को मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताया है।

पुलिस ने जब उनके घर की तलाशी ली तो उनके घर में मानव अंग मिले, जो सीमेंट से भरी बाल्टी और रेफ्रिजरेटर में रखे हुए थे। आरोपी पुरुष ने जांचकर्ताओं को बताया वह और उसकी पत्नी अपने पीड़ितों को लालच देते थे। स्थानीय लोगों ने इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और मारे गए लोगों की याद में फूल चढ़ाए।

Facebook Comments