कबाड़ व्यापारी पर चाकुओं से हमला,हुई मौत

रिपोर्ट। माज़िद क़ुरैशी
सहारनपुर।
आपसी रंजिश को लेकर एक युवक ने कबाड़ व्यापारी पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था मे व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।रास्ते मे ही व्यापारी की मौत हो गई।

सहारनपुर के थाना मंडी कोतवाली क्षेत्र के शाहजी सराय निवासी अब्दुल रहीम (48 वर्ष) की पुल बंजारन पर कबाड़ी की दुकान है। बताया जा रहा है कि उसके रिस्तेदार से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मंगलवार की रात लगभग पौने नौ बजे अब्दुल रहीम किसी काम से कुतुबशेर थाना क्षेत्र के बुढ‍्ढी माई चौक से होकर जा रहा है। बुढ्ढी माई चौक पर पहुंचते ही वहां पहले से ही मौजूद कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे अब्दुल रहीम गंभीर रूप से घायल हो गया। सरेआम चाकुओं से हमला होते देख बुढ्ढी माई चौक पर हड़कंप मच गया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। लोगों ने तुरंत अब्दुल रहीम के परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
बताया जा रहा है कि अब्दुल रहीम के पेट और कमर में चाकू मारे गए हैं। जिससे उसको गम्भीर हालत मे हायरसेंटर भेजा गया था ख़बर आयी है कि रास्ते मे अब्दुल रहीम की मौत हो गयी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी करने का प्रयास किया। लेकिन अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश बता रही है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999