मेरठ: अपनी सगी बहनो के साथ 4 साल से 2 भाई करते रहे रेप, आरोपी गिरफ्तार।

Meerut: With 4 years of rape, brother arrested for his brother-in-law and raped the accused.

रिपोर्ट फराह अंसारी
मेरठ में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. दो भाइयों ने अपनी करतूत से भाई-बहन के पवित्र रिश्ते पर ही कालिख पोत दी।




आरोप है कि दोनों भाई अपनी 15 साल की सगी बहन से पिछले कई सालों से दुष्कर्म करते रहे। मेरठ में पीड़ित लड़की ने अपने दो सगे भाइयों पर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाकर सबको हैरान कर दिया है।

12वीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन का आरोप है कि पिछले चार सालों से उसके दोनों भाई उसके साथ बलात्कार करते आ रहे हैं और बात को सार्वजनिक करने पर धमकी देते हैं। पीड़िता ने चालाकी से किसी तरह आरोपी भाइयों की करतूत मोबाइल में कैद कर ली और मदद के लिए एक एनजीओ के पास पहुंची जहां उसे पुलिस तक पहुंचाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी भाइयों को गिरफ्त में ले लिया है।

मेरठ के सिविल लाइंस में रहने वाली इस लड़की ने जब अपनी आपबीती एनजीओ और पुलिस को बताई तो सब हैरान रह गए। लड़की ने बताया कि उसके दोनों सगे भाई ही 4 सालों उसकी अस्मत लूटते आ रहे हैं। फिलहाल लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भाइयों को पकड़ लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण करके मामले की तफ्तीश में जुट गई है।



पुलिस का कहना है कि दोनों भइयों ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मेरठ के एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सबूतों के आधार पर दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। दोनों आरोपी भाइयों को कस्टडी में लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments