मेरठ: कक्षा सात की छात्रा के अपहरण और सामूहिक बलात्कार की वारदात।

फराह अंसारी
मेरठ: मेरठ में कक्षा सात की छात्रा के अपहरण और बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, कार सवार पांच युवकों ने बंदूक की नोंक पर सरेआम लड़ी अपहरण किया और एक होटल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया है और मुंह खोलने पर उसे वायरल करने की धमकी दी है। पीड़िता ने 6 दिन बाद वारदात के बारे में अपने परिजनों को बताया।



मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके की 12 साल की एक छात्रा 19 जुलाई को जब स्कूल जाने के लिए निकली तो एक सड़क के किनारे चलते समय कार सवार 5 युवकों ने तमंचे की नोंक पर उसको जबरन कार में खींच लिया। सन्नी नाम के आरोपी ने कार में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। छात्रा के अपहरण के बाद आरोपी उसे इलाके के एक होटल में ले गए जहां और गैगरेप किया। मन्नू ने वारदात के वक्त उसका मुंह दबा रखा था जिससे वह चीख भी न सकी। बलात्कार के वक्त कमरे में मौजूद सचिन, परवीन, सतेन्द्र और रवि ने मोबाइल से छात्रा की वीडियो भी बनाई है। सभी आरोपी छात्रा के गांव के ही निवासी हैं।

वारदात के वक्त आरोपियों ने छात्रा का वीडियो बनाया और मुंह बंद रखने की धमकी दी है। आरोपियों ने यह भी धमकी दी थी कि अगर वारदात के बारे में किसी को बताया तो वह बलात्कार का वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करके वायरल कर देगें। इसी डर के चलते 6 दिन तक छात्रा ने किसी को भी वारदात के बारे में नहीं बताया। लेकिन परिजन छात्रा के तनाव को समझ गए। किसी अनहोनी की आशंका के चलते जब उन्होंने छात्रा से पूछताछ की तो वह देर तक चुप न रह सकी। उसने अपने परिवार को गांव के आरोपियों की करतूत कह सुनाई। इसके बाद ही परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे।




परिजन की ओर से लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरूआती तस्दीक के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। केस में अपहरण, छेड़छाड़, बलात्कार और आईटी एक्ट की धाराओं के अलावा पाक्सो एक्ट भी लगाया गया है। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। कंकरखेड़ा थाना के प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनकी लोकेशन ली जा रही है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999