मेरठ: प्रेमिका से इश्क के लिए बेरहमी से किया घरवाली का कत्ल।

मेरठ: प्रेमिका से इश्क के लिए बेरहमी से किया घरवाली का कत्ल।

फराह अंसारी
मेरठ: प्रेमिका से इश्क़ के चलते मेरठ में एक बेवफा पति ने अपनी पत्नी को कत्ल कर दिया। वारदात के बाद पति ने पत्नी की हत्या को प्राकृतिक मौत बताकर अपने ससुरालवालों को गुमराह करने की कोशिश की। मृतका के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने शव बरामद करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। चार ससुरालीजन भी पुलिस ने हिरासत में लिए हैं।



मेरठ के फतेहल्लाहपुर निवासी इमरान ने अपनी पत्नी को अपने ही घर में मार डाला।इमरान का अपनी पत्नी यास्मीन से विवाद हुआ। मामला इतना बढ़ा कि इमरान ने यास्मीन की पिटाई कर दी। रात में जब यास्मीन सो गई तो इमरान ने बिस्तर पर ही यास्मीन को दबोच लिया और तकिए से उसका मुंह दबाकर उसको मौत के घाट उतार डाला।

पत्नी को कत्ल करने के बाद इमरान ने यास्मीन की हत्या को सामान्य मौत करार देना चाहा। इमरान ने अपने ससुरालवालों को फोन कर यास्मीन की मौत की सूचना दी और बताया कि उसकी बीमारी के चलते मौत हो गई है। यास्मीन के घरवालों ने जब मौके पर आकर यास्मीन के शव को देखा तो उसके चेहरे और गले पर निशान थे। इसके बाद यास्मीन के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

मेरठ के दौराला निवासी इस्लामुद्दीन ने अपनी बेटी यास्मीन की शादी 6 साल पहले मेरठ के लकड़ी ठेकेदार इमरान से की थी। शादी के पहले से ही इमरान के कई महिलाओं से संबंध थे। इसकी शिकायत यास्मीन ने कई बार अपने मायकेवालों से भी की थी।




इमरान की हरकतों का विरोध करने पर उसने कई बार यास्मीन की पिटाई भी की थी। 6 सालों में इमरान और यास्मीन के 2 बच्चे भी हुए लेकिन पति पत्नी के बीच संबंधों की तल्खी बनी रही। पिछले कुछेक दिनों से इमरान की नई प्रेमिका से उसके संबंधों को लेकर दोनों के बीच तल्खी कुछ ज्यादा बढ़ गयी थी। बीती रात मामूली विवाद के बाद इमरान ने यास्मीन की हत्या कर दी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999