मेरठ: शोरूम से घर लौट रही सेल्सगर्ल पर एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी।

Meerut: Acid attack on Salesgall, returning home from the showroom, scorching badly.

रिपोर्ट फराह अंसारी
मेरठ:
मेरठ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवती पर तेजाब फेंक दिया। युवती मॉल के एक शोरूम में सेल्सगर्ल का काम करती है। एसिड अटैक से बुरी तरह युवती का चेहरा जल गया है और उसे इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है। वारदात के पीछे किसी भी रंजिश से इंकार किया जा रहा है। पुलिस घटना की वजह का पता अब तक नहीं लगा पायी है।




एक गारमेंट शोरूम में बतौर सेल्सगर्ल कार्यरत युवती जब अपना काम खत्म करके घर की ओर जा रही थी तभी शताब्दीनगर में बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाश खींचकर उसे सड़क से किनारे की ओर ले गये और मोबिल ऑयल के डिब्बे में लाये लिक्विड को उसके चेहरे पर फेंक दिया। युवती के चेहरे पर फेंका गया लिक्वि़ड तेजाब था।

हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। कुछ राहगीरों ने जब युवती को घायल हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को अस्पताल लेकर गई। हमला करने वाले कौन थे, युवती उन्हें पहचान नहीं पायी।

मेरठ के एसएसपी अखिलेश कुमार ने मौका-ए-वारदात की रेकी कर फोरेंसिक टीम को जांच करने के आदेश दिये हैं। अस्पताल पहुंचकर एसएसपी और पुलिस ने युवती से बात की। युवती और उसके परिजनों ने उसकी किसी भी रंजिश से इंकार किया है। पुलिस अब मुखबिर तंत्र का इस्तेमाल करके आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो युवती पढ़ी-लिखी है और मॉल में नौकरी से पहले वो एक स्कूल में पढ़ाती थी। स्कूल संचालक का उसके साथ कोई विवाद हुआ जिसके बाद उसने स्कूल की नौकरी छोड़ दी। बताते हैं कि स्कूल संचालक युवती को लगातार फोन करके परेशान किया करता था। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है।

युवती की शादी हो चुकी थी और उसका पति कम पढ़ा-लिखा है। पति से उसका अलगाव हो चुका है और वह मां-पिता के साथ मेरठ में रहती है। युवती के पति ने कुछ महीने पहले सुसाइड की कोशिश की थी। कहा जा रहा है कि युवती का पति उसे अपने साथ ले जाना चाहता था लेकिन युवती ससुराल जाने की इच्छुक नहीं थी।




एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि इस मामले में क्राइमब्रांच को आरोपियों की गिरफ्तारी का जिम्मा दिया गया है। एसपी सिटी, एसपी क्राइम इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Please follow and like us:
error