मेरठ: 5 बदमाशों ने बसपा कार्यकर्ता की हत्या, पुलिसवाले भी जान बचाकर भागते हुए नजर आए।

Meerut: 5 miscreants killed the BSP worker, the policemen also ran away to save lives.

रिपोर्ट फराह अंसारी
मेरठ: मेरठ में बाइक सवार 5 बदमाशों ने बीएसपी के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन गोलियों की आवाज सुन कर पुलिसवाले भी जान बचाकर भागते हुए नजर आए।




थाना गंगा नगर इलाके के मवाना रोड स्थित कसेरू बक्सर टेंपो स्टैंड पर रात करीब आठ बजे बाइक सवार पांच बदमाशों ने बीएसपी कार्यकर्ता गुड्डू चौधरी की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन कर पुलिसवाले एक एटीएम बूथ में घुस गए।

सूचना पर फोर्स पहुंची तो पुलिस बाहर निकली। पुलिस ने बताया कि गुड्डू चौधरी पर जानलेवा हमला और हत्या के तीन मुकदमे थे। वह डेढ़ माह पूर्व ही जमानत पर बाहर आया था। माना जा रहा है कि उनकी हत्या को रंजिश के कारण अंजाम दिया गया है।

मेरठ के गांव सलारपुर का रहने वाला गुड्डू चौधरी गुरुवार देर शाम गांव से मेरठ आया था।मवाना रोड पर दो बाइकों पर आए पांच युवकों ने उसे रोका। उसकी गाड़ी रोकने के लिए एक बाइक को गाड़ी के सामने गिरा दिया गया।



गाड़ी रुकते ही बदमाशों ने गुड्डू के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। गुड्डू को 6 गोलियां लगीं। बेखौफ बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। एसपी देहात राजेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गुड्डू को एक निजी अस्पताल में भेजा गया जहां पर उसकी मौत हो गई।

Please follow and like us: