news hawks 24

मथुरा: दादरी पुलिस ने बलात्कार करने वाले दो आरोपी बांग्लादेशी युवकों को गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नोएडा: मथुरा के बाद अब दादरी से भी दो बांग्लादेशी गिरफ्तार किए गए हैं। दादरी पुलिस ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी दो बांग्लादेशी युवकों को गिरफ्तार किया है। ये लोग करीब नौ साल से अवैध रूप से भारत में रह रहे थे।



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल ने बताया कि 17 साल की एक किशोरी का 15 दिन पहले अपहरण हो गया था। इस मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक सूचना के आधार पर बाबू और राजू नामक युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि इन लोगों से पूछताछ के बाद अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने किशोरी के साथ बलात्कार की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों आरोपी मूल रूप से बांग्लादेश के रहने वाले हैं। ये लोग भारत में करीब नौ साल से अवैध रूप से रह रहे थे।




उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी चिटैडा गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों बांग्लादेशियों से गुप्तचर एजेंसी तथा स्थानीय अभिसूचना इकाई के अधिकारी गहनता से पूछताछ कर रहे हैं। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इन दोनों आरोपियों का किसी आतंकवादी संगठन से संबंध तो नहीं है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999