महोबा: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत।

महोबा: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत।

रिपोर्ट फराह अंसारी
महोबा: उत्तर प्रदेश में के महोबा जिले में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक एक ही परिवार के रहने वाले थे, जिसमें से दो सगे भाई थे। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक साथ हुई तीन मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।




घटना शहर कोतवाली के एनएच कानपुर-सागर के यादव ढाबे के पास की है। पुलिस ने बताया कि तीन लोग बाइक पर सवार होकर ऐतिहासिक कजली महोत्सव में लगने वाले मेले को देखकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक शख्स की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई।



पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले दो तीन लोगों में गो सगे भाई हैं। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक श्रीनगर थाना क्षेत्र के भड़रा गांव के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Facebook Comments