Ludhiana: During the checking, the RC of the bike sought the bullet shot to the policeman.

लुधियाना: चेकिंग के दौरान बाइक की आरसी मांगी तो पुलिसवाले को मार दी गोली।

रिपोर्ट फराह अंसारी
पंजाब के लुधियाना शहर में वाहनों की चैकिंग के दौरान एक शख्स से बाइक की आरसी मांगना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। जैसे ही पुलिसकर्मी ने बाइक चालक से आरसी मांगी तो वह भागने लगा। तभी पुलिस वाले ने लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया तो बाइक चालक ने कांस्टेबल को गोली मार दी और वहां से भाग निकला।




घटना लुधियाना की डीएमसी पुलिस चौकी के पास की है। उसी चौकी में तैनात कांस्टेबल दविंदर सिंह इलाके में सोमवार की सुबह एक अस्पताल के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार शख्स वहां पहुंचा। दविंदर ने उससे बाइक की आरसी और अन्य दस्तावेज दिखाने के लिए कहा।

मगर बाइक चालक ने कांस्टेबल दविंदर को धक्का दे दिया और बाइक लेकर भागने लगा। कांस्टेबल दविंदर ने दौड़कर उसे पकड़ लिया। भीड़ ने भी कांस्टेबल की मदद की। जब दविंदर बाइक चालक को अपने साथ पुलिस चौकी ले जाने लगा तो आरोपी ने अचानक बंदूक निकाली और कांस्टेबल को गोली मार दी।

गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते आरोपी बाइक सवार वहां से फरार हो गया। आरोपी की गोली कांस्टेबल की जांघ में लगी। उसे फौरन डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।



सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जांच के दौरान पता चला कि यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साथ ही दविंदर ने बाइक सवार को रोकते वक्त उसकी तस्वीर भी खींच ली थी, लिहाजा उसे तलाश करने में पुलिस को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

पुलिस को पता चला कि कांस्टेबल को गोली वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि ऋषि नगर एक्सटेंशन में रहने वाला कुख्यात बदमाश गुरप्रीत उर्फ रोहित उर्फ कुब्बा है। जिसके खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं। अब पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999