लुधियाना: बेटे के सामने मां के साथ किया रेप, आरोपी फरार।

रिपोर्ट फराह अंसारी
लुधियाना: पंजाब से एक हिला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक दो साल के बच्चे के सामने ही उसकी मां के साथ बलात्कार किया गया। अब पुलिस आरोपी को ढूंढ रही है। ये घटना उस वक्त हुई जब महिला का पति बाहर गया हुआ था।



इस सनसनीखेज मामले के खुलासा के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामले का पता पड़ोसियों को तब लगा जब घटना के वक्त महिला के शोर मचाया। हालांकि, पड़ोसियों के महिला के घर पहुंचने से पहले युवक भाग गया था।

पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि महिला द्वारा दर्ज करायी गई एफआईआर के अनुसार आरोपी बुधवार की रात को न्यू कुंदनपुरी में दीवार फांदकर उसके घर में घुस आया।उसने उसके साथ मारपीट की और फिर उसके दो साल के बेटे के सामने उससे रेप किया।




अधिकारी के अनुसार महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी दोबारा यह वारदात करने पहुंचा तब उसने शोर मचा दिया। इस पर पड़ोसी पहुंचे लेकिन तबतक आरोपी वहां से भाग गया।पड़ोसियों ने उसके पति को इस घटना की सूचना दी जो उस समय घर में नहीं था। आरोपी पीड़िता से उम्र में काफी छोटा है।

अधिकारी के मुताबिक आइपीसी की विभिन्न संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस अबतक आरोपी की पहचान नहीं कर पायी है, जबकि महिला ने दावा किया कि वह गुनाहगार आरोपी को पहचान लेगी।

Facebook Comments