Lucknow: With rain and strong winds in the rainy season in West UP

लखनऊ: आंधी और तेज हवाओं के साथ वेस्ट यूपी मेँ बारिश।

रिपोर्ट फराह अंसारी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में सुबह बादल छाए हुए हैं, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। कई जिलों में बूंदबांदी होने से मौसम सुहावना हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान बारिश होने के आसार हैं।



मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी यूपी में भी बारिश हो सकती है। वापस जा रहा मानसून एक बार फिर यूपी में नुकसान कर सकता है। आंधी और तेज हवाओं के साथ बारिश की आशंका जताई जा रही है। 22, 23 और 24 तारीख को वेस्ट यूपी में बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के अनुसार, दिन में बादल छाए रहेंगे और बारिश होने की पूरी संभावना है। 25 से 35 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। इससे तापमान में चार से पांच डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट की उम्मीद है। दिन में धूप निकलने की संभावना बहुत कम है।




मौसम विभाग के अनुसार, शनिवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। लखनऊ के अतिरिक्त शनिवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री, कानपुर का 20.6 डिग्री, बनारस का 19.3 डिग्री, इलाहाबाद का 20 डिग्री और झांसी का 22.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999