लखनऊ: कांग्रेस के लोग ही राहुल गाँधी को गंभीरता से नहीं लेते: योगी आदित्यनाथ।

लखनऊ: कांग्रेस के लोग ही राहुल गाँधी को गंभीरता से नहीं लेते: योगी आदित्यनाथ।

रिपोर्ट फराह अंसारी
लखनऊ: ‘शिखर समागम’ कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की सफलताएं गिनाईं और विकास का प्लान सामने रखा। उन्होंने दावा किया कि 2019 में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी। उन्होंने गठबंधन से लेकर मॉब लिचिंग तक पर सवालों के जवाब दिए।



मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस गठबंधन के बारे में बातें की जा रही हैं, जिस गठबंधन के बारे में चर्चाएं की जा रही हैं उस गठबंधन के पास कोई नेता नहीं है। समाजवादी पार्टी पहले ही कह चुकी है कि वो गठबंधन में कांग्रेस को नहीं लेना चाहती।

योगी ने कहा कि राहुल गांधी को भला कौन नेता मानता है, क्या उनकी पार्टी के लोग उन्हें नेता मानते हैं? कांग्रेस के लोग ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेते। क्या सभी पार्टियां उन्हें गठबंधन के नेता के रूप में स्वीकार करेंगी?

सीएम ने कहा कि इससे पहले हमेशा जब भी गठबंधन हुआ था एक नेता चुना गया था लेकिन आज ऐसे हालात नहीं हैं। कब राहुल कैसा बयान दे दें कुछ पता नहीं। एक बार एक एनआरआई सम्मेलन में राहुल ने कहा था कि गांधी और अंबेडकर भी एनआरआई थे।




उन्होंने कहा कि इन लोगों का एजेंडा क्या होगा? कैसे ये लोग चुनाव लड़ेंगे? ये लोग भारत को राजनीतिक अस्थिरता की ओर ले जाना चाहते हैं। देश की जनता सब जानती है और ऐसा नहीं होने देगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999