लखनऊ: केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए समाजवादी पार्टी ने भेजे एक करोड़ रुपये।

लखनऊ: केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए समाजवादी पार्टी ने भेजे एक करोड़ रुपये।

रिपोर्ट फराह अंसारी
लखनऊ: केरल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से मची त्रासदी ने लाखों लोगों को बेघर कर दिया और सैकड़ों की जानें ले लीं। सूबे में बाढ़ की बाढ़ की त्रासदी ने 370 जिंदगियां लील लीं। केरल की मदद के लिए हर जगह से मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं। इसी बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पार्टी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं।




समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की ओर से केरल के मुख्यमंत्री के बाढ़ राहत कोष में एक करोड़ रुपये की धनराशि भेजी है। इसके अलावा सोमवार को अखिलेश की अध्यक्षता में आयोजित पार्टी के विधानमण्डल दल की बैठक में केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रत्येक एम.एल.ए. एवं एम.एल.सी. द्वारा 5-5 लाख रुपये की धनराशि केरल के मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया गया है।

अखिलेश ने बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए एक ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था मैं दिल से केरल के लोगों के साथ हूं। मैंने और मेरी पत्नी ने केरल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए व्यक्तिगत तौर पर दान करने का फैसला किया है। अगर आप भी उनकी मदद कर सकते हैं, तो अपना योगदान जरूर दें। उन लोगों को याद रखें जो खो गए और उनके लिए प्रार्थना करें जो अभी भी इस तबाही से लड़ रहे हैं।



अखिलेश ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को पत्र लिखकर केरल में बाढ़ की भयंकरता पर दु:ख प्रकट करते हुए केरल के बाढ़ पीड़ितों के प्रति सहानुभूति जताई है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि संकट के क्षणों में समाजवादी पार्टी केरलवासियों के साथ है। यादव ने उम्मीद जताई है कि केरल की जनता संकट का धीरज से सामना करेगी और पुन: तीव्र गति से विकास पथ पर अग्रसर होगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999