कुशीनगर: साइकिल से पढ़ने जा रही दो बहनें को बाइक सवार तीन बदमाशों ने खेत में घसीटा।

Kushinagar: Two bikers who have been studying with bicycle were dragged into the farm by three rookie riders.

रिपोर्ट फराह अंसारी
कुशीनगर: कुशीनगर जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी दो सगी बहनें साइकिल से पढ़ने जा रहीं थीं। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बड़ी बहन को जबरिया गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। ये देख कर छोटी बहन चिल्लाने लगी। उसकी आवाज पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो शोहदे बाइक वहीं छोड़कर भाग गए।



जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव की सगी बहनें साइकिल से स्कूल में पढ़ने शुक्रवार को जा रहीं थीं। सुनसान रास्ते में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने साइकिल से धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद बाइक सवार तीनों शोहदे बड़ी बहन को गन्ने के खेत में उठा ले गए और दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।

घटना से हतप्रभ छोटी बहन मौके से भागकर चीखने चिल्लाने लगी। शोरगुल सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक शोहदे अपनी बाइक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए।पीड़ित बालिका ने अपनी आबरू बचाने के लिए बदमाशों से काफी संघर्ष किया। इस संघर्ष में वह घायल भी हो गई।

पीड़िता के चेहरे पर खरोंच और कटे के निशान पड़ गए। बदमाशों की इस तरह की हरकत से वह काफी डरी व सहमी थी। घटना की खबर आसपास के गांवों में फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए पीड़ित बालिका को उसके स्कूल तक पहुंचाया।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रामकृष्ण तिवारी की अगुवाई में एसओ तरयासुजान विनय पाठक मयफोर्स मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। मौके पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता व स्थानीय विधायक अजय कुमार लल्लू भी पहुंच गए।




पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मौके से पकड़े गए संदिग्ध आरोपी की बाइक बरामद हुई है। तमकुहीराज के सीओ का कहना रहा कि मामले को लेकर पुलिस गंभीर है, कारवाई की जा रही है।

Facebook Comments