Kulgam: Four terrorists of Lashkar and Hizbul, encounter encounter between terrorists and security forces.

कुलगाम: लश्कर और हिज्बुल के चार आतंकी ढेर, आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के चौगम में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को आज सुबह ढेर कर दिया। दो से तीन आतंकियों के अब भी छुपे होने की आशंका है। फिलहाल आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, ”चौगम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है। एहतियातन बारामुला और काज़ीगुंड के बीच ट्रेन सर्विस रोक दी गई है।”




पुलिस ने आतंकियों के मारे जाने के बाद इस बड़ी कामयाबी बताया है। पुलिस ने कहा, ”मारे गये आतंकियों में लश्कर और हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकी शामिल हैं। ज्यादातर आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा था। इसमें से कई पर दो बैंक कर्मियों और पुलिसकर्मियों की हत्या और लूट का आरोप है।”

चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने आज सुबह इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया। अधिकारी ने बताया कि खोज अभियान के बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और आतंकवादियों को मार गिराया। अभियान अभी चल रहा है।



13 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने आठ आतंकवादियों को मार गिराया था। मारे गए 8 आतंकवादियों में से तीन पाकिस्तानी थे। इसमें से तीन को पाकिस्तान से लगे कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मार गिराया गया। जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को सोपोर कस्बे में और जेईएम से ही संबद्ध तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को रियासी जिले में 33 घंटे चली लड़ाई में मार गिराया गया।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999