news hawks 24

कानपुर: 11वीं क्लास में पढने वाली छात्रा के साथ तीन युवको ने किया गैंगरेप।

रिपोर्ट फराह अंसारी
कानपुर: 11वीं क्लास में पढने वाली छात्रा स्कूल की छुट्टी के बाद अपने एक दोस्त के साथ घूमने के लिए निकली थी लेकिन वो उसे एक ऐसी जगह ले गया जहां तीन युवक पहले से ही मौजूद थे। चारों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। बेहोशी की हालत में युवक छात्रा को उसके घर के बाहर फेंक कर भाग गए। परिजनों ने जब छात्रा की हालत देखी तो सन्न रह गए। अब पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ पास्को और रेप का मुकदमा दर्ज किया है।




बिधनू थाना क्षेत्र स्थित रहने वाले एक महिला के पति की लगभग 10 साल पहले मौत हो चुकी है। महिला अपनी दो बेटियों के साथ ससुराल में ही रहती है। बड़ी बेटी 11वीं की छात्रा है। स्कूल की छुट्टी के बाद जैसे ही छात्रा बाहर निकली तो उसे इंटर में पढने वाला एक दोस्त मिल गया।

छात्रा ने बताया कि आरोपी लड़के ने उसे बाइक पर बैठा लिया और घुमने चलने की बात करने लगा। वह धोखे से उसे यशोदा नगर स्थित एक रूम में ले गया। जहा पर लड़के के तीन दोस्त पहले से मौजूद थे। सभी लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे। लड़की ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

लड़की ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर शाम में घर के बाहर फेंक दिया गया। लड़की ने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद लड़की की मां उसे थाने ले गई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है।



बिधनू थानाध्यक्ष संजीव चौहान के मुताबिक छात्रा ने चार लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा का मेडिकल कराया गया है और उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999