कानपुर: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में चार की मौत।

कानपुर: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में चार की मौत।

रिपोर्ट फराह अंसारी
कानपुर:बेटी के लिए रिश्ता लेकर जा रहे परिवार का यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट हो गया जिसमें चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गयी। यह परिवार रविवार को सुबह दिल्ली के लिए निकला था। तेज रफ़्तार कंटेनर ने हांडासिटी को पीछे से टक्कर मार दी, यह भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार की बॉडी को काट कर शवों को बाहर निकाला और सभी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यह परिवार कानपुर के रेल बाजार का रहने वाला था।



रेल बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले अब्दुल वाहिद को जब पता चला कि परिवार का एक्सप्रेस वे हाइवे पर हादसा हुआ है यह सुनते ही वो बेहोश हो गए। अब्दुल वाहिद की पत्नी शाहजहां बेटा अब्दुल करीम और उनके साले मो मौनुद्दीन और सरहज शाहजहा हांडासिटी से सुबह 6 दिल्ली के लिए निकले थे। अब्दुल वाहिद की बेटी अफरोज जहां के लिए लड़का देखने जा रहे थे।

अब्दुल वाहिद ने बताया कि जब पूरा परिवार दिल्ली के लिए रवाना हो गया। इसके बाद मेरे पास पत्नी शाहजहाँ का फोन आया उसने मुझे पुछा कि नास्ता किया की नहीं।मैंने भी उससे पुछा की कहां पहुंचे तो उसने बताया आगरा पहुंचने वाले हैं। अंतिम बार मेरी सिर्फ इतनी ही बात हुई थी।


Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999