कानपुर: रेडियो की आवाज़ तेज कर खूनी खेल खेलते रहे दरिंदे।

कानपुर: रेडियो की आवाज़ तेज कर खूनी खेल खेलते रहे दरिंदे।

रिपोर्ट फराह अंसारी
कानपुर: कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां बदमाशों ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात ये रही की बदमाशों ने एफएम रेडियो का वॉल्यूम तेज कर वारदात को अंजाम दिया। पहले महिला के सिर पर हथौड़े से कई वार किए इसके बाद शरीर के नाजुक हिस्सों को भी नुकसान पहुंचाया गया जिससे उसकी मौत हो गई। शरीर पर चाकू से भी कई वार किए गए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे बड़ी आसानी से फरार हो गए। उनके हौसले इतने बुलंद है कि हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देने में भी नहीं घबरा रहे हैं।



मृतका की सास जब घर पहुंची तो घटना का खुलासा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस,फारेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। बर्रा थाना क्षेत्र स्थित विश्व बैंक में रहने वाले संजय कुमार ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करते हैं। परिवार में पत्नी पुष्पा दो बेटियां सोनल और सौम्या के साथ रहते हैं। सोमवार को सुबह मृतका के पति ड्यूटी को चले गए और दोनों बेटिया स्कूल चली गई थीं, पुष्पा घर पर अकेली थी और घर का काम कर रही थी। तभी लगभग 12 बजे घर में घुसे बदमाशों ने पुष्पा की नृशंस हत्या कर दी। जब मृतका के घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाली सास रीना पहुंची तो बहु की फर्श पर पड़ी लाश देखकर चीख पड़ी। घर से बाहर की तरफ भागते हुए उन्होंने सभी को हत्या की जानकारी दी।

मृतका की जब दोनों बेटियां स्कूल से लौट कर आयी तो मां से मिलने की जिद करने लगी।छोटी बेटी मां को दिखाने की जिद पिता से करती रही और अचानक बेहोश हो गई। पुलिस और फारेंसिक टीम उस वक्त रूम बंद जांच में जुटी थी। डॉग स्क्वायड का कुत्ता मृतका के घर से कुछ दूरी पर रहने अजय पाण्डेय की घर की तरफ गया था। दरसल अजय टाइल्स लगाने का ठेका लेते है और इन्होंने ही मृतका के घर पर 15 दिन पहले टाइल्स लगवाए थे। पुलिस ने पूछताछ के लिए अजय को हिरासत में लिया है।

मृतका के पति का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मैं तो अपने काम पर चला गया था और दोनों बेटिया स्कूल गई थीं। इस घटना को एक से अधिक लोगों ने अंजाम दिया है। पत्नी के शरीर पर चाकू से दर्जनों वार किए गए हैं। लेकिन इस हत्या की वजह क्या है इसकी जानकारी नहीं है।



बर्रा इन्स्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के मुताबिक एक महिला की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या की है। महिला का शव उसके ही घर पर पाया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ,इस घटना की जांच की जा रही है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999