news hawks 24

कानपुर: समाज के ठेकेदारों ने प्रेमी जोड़े से गाली-गलौच और बदसलूकी की।

रिपोर्ट फराह अंसारी
कानपुर: कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां समाज के ठेकेदारों लव जेहाद का हवाला देकर पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े के साथ वो किया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। प्रेमी जोड़े को सामूहिक रूप से पकड़ कर उनको कान पकड़ कर उठा बैठक लगवाई, इतना ही नहीं प्रेमी ओर प्रेमिका को मुर्गा बनाया। इसके बाद भी ठेकेदारों की मन नहीं भरा तो प्रेमिका से प्रेमी को राखी बंधवाई और प्रेमिका के पैर छूने के लिए मजबूर किया। उसके बाद इस पूरी का घटना का विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।



बीते मंगलवार को गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित भदौरिया पार्क में प्रेमिका प्रेमिका बैठ कर बात कर रहे थे। तभी खुद को समाज का ठेकेदार बताने वाले एक दर्जन युवकों ने प्रेमी जोड़े को घेर लिया। उनके साथ गाली-गलौच और बदसलूकी की। जब युवकों ने प्रेमी से उसका नाम पुछा तो वो दूसरे समुदाय का निकला और प्रेमिका दूसरे समुदाय की। यह बात सुनते ही समाज के ठेकेदारों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा।




युवक प्रेमी जोड़े को पार्क से पकड़ कर बाहर लाये और लव जेहाद का हवाला देते हुए प्रेमी से कहा कि ये सब करना है तो अपने समाज की लड़कियों से करो, हमारा समाज कोई हसी खेल नहीं है। इसके बाद प्रेमी जोड़े के कान पकड़ कर उठा बैठक करायी और उनको जबरन मुर्गा बनाया। आसपास खड़े कई दर्जन लोग इस प्रेमी जोड़े का मजाक उड़ाते रहे। इसके साथ ही प्रेमिका से जबरन बुलवाया कि कहो भाई बहन के अलावा आज के बाद मेरा इस लड़के से कोई संबंध नहीं है, दोबारा पकड़े गए तो हमारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये। इसके बाद सभी ने एक धुन जय-जय श्री राम के नारे लगाये।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999