जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में फिर बढ़ी सैफ, सोनाली, नीलम और तबु की मुश्किलें।

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में फिर बढ़ी सैफ, सोनाली, नीलम और तबु की मुश्किलें।

रिपोर्ट फराह अंसारी
जोधपुर: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अब भी काला हिरण शिकार मामले में फंसे हुए हैं और लगातार मामले की सुनवाई भी जोधपुर कोर्ट में चल रही है लेकिन इस साल की शुरुआत में हुए सुनवाई में उनके साथी सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तबु और नीलम कोठारी को जोधपुर की निचली अदालत द्वारा क्लीन चिट दे दी गई थी और मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी।

हालांकि, अब लगता है कि काला हिरण शिकार मामले में क्लिन चीट पाने वाले ये कलाकार एक बार फिर मुसीबत में फंसने वाले हैं। दरअसल, एक ट्वीट के मुताबिक प्रदेश सरकार राजस्थान हाई कोर्ट में काला हिरण शिकार मामले को लेकर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तबु और नीलम कोठारी के खिलाफ अपील करने की तैयारी में है।

इस साल की शुरुआत में हुई जोधपुर की निचली अदालत में हुई सुनवाई में कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद उन्होंने दो रात जेल में ही बिताई थीं और उसके बाद उन्हें मामले में कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई थी। हालांकि, उसके साथ ही कोर्ट द्वारा उनके देश से बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और कोर्ट की परमिशन के बिन उन्हें देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी।

वहीं उनके साथ इस मामले में आरोपी रहे सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तबु और सैफ अली खान को अदालत द्वारा सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था लेकिन अब लगता है कि बॉलीवुड के सितारें एक बार फिर मुसीबत में फंसने वाले हैं।

Facebook Comments