जिओफ़ोन ऑफर: जियो फोन फ्लैश सेल की शुरूआत आज दोपहर 12 बजे से होगी।

जिओफ़ोन ऑफर: जियो फोन फ्लैश सेल की शुरूआत आज दोपहर 12 बजे से होगी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: जियो फोन फ्लैश सेल की शुरूआत आज दोपहर 12 बजे से होगी जहां यूजर्स के पास फोन को सबसे पहले अपना बनाने का शानदार मौका होगा। हालांकि फोन का स्टॉक लिमिटेड होने की बात कही जा रही है। हैंडसेट क्वर्टी कीबोर्ड और काई ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने एलान किया है कि जो भी यूजर्स फ्लैश सेल के दौरान फोन को खरीदते हैं उनके पास फोन 5-7 दिनों के बीच डिलीवर हो जाएगा। वहीं पास के रिटेलर से भी यूजर्स फोन को खरीद सकते हैं।



फोन की कीमत 2,999 रुपये है जहां कंपनी अपने पहले वाले फोन की तरह इसपर कोई रिफंड का स्कीम नहीं दे रही है। हैंडसेट को आज सिर्फ जियो.कॉम से ही खरीदा जा सकता है।जो यूजर्स फोन को आज खरीदना चाहते हैं उनके लिए ये टिप्स है कि 12 बजे से पहले वो पेज को बार बार रिफ्रेश करें क्योंकि फोन खरीदते समय ट्रैफिक काफी ज्यादा होगा। कंपनी जियो फोन 2 पर 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान्स दे रही है।



नई दिल्ली: 50वां जन्मदिन पर अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी ने दी बधाई।
डुअल सिम जियो फोन 2 काईओएस पर काम करता है। फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। फोन में 512MB रैम औऱ 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरे की सुविधा दी गई है। फोन में कमांड के लिए एक डेडिकेशन बटन की भी सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो फोन में 4जी VoLte, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो। फोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999