जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस के जवान को किया अगवा।

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस के जवान को किया अगवा।

फराह अंसारी
जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने एक सुरक्षाकर्मी को अपहरण कर लिया। पुलिस के मुताबिक, कांस्टेबल सलीम शाह को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के मुतालहामा इलाके स्थित उसके घर से आतंकियों ने अपहरण कर लिया। अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने अपहृत पुलिसकर्मी की तलाश के लिये अभियान शुरू किया है। शाह छुट्टी पर चल रहे थे।



आतंकियों ने आज अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों को भी निशाना बनाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के मट्टन स्थित बमजू इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की। लेकिन सुरक्षा बलों ने हमले पर पलटवार किया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा पिछले महीने ही सेना के एक राइफलमैन औरंगजेब का आतंकियों ने अपहरण कर लिया था और उसकी हत्या कर दी थी। ईद का त्यौहार मनाने के लिए अन्य सैनिकों के साथ निजी वाहन से शोपियां जाते समय आतंकवादियों ने उनका रास्ता रोक लिया था और उनका अपहरण कर हत्या कर दी थी।




अपहरण करने वाले आतंकवादियों ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें निडर औरंगजेब स्वीकार कर रहे हैं कि वे भारतीय सेना के सैनिक हैं और उन्होंने दक्षिण कश्मीर में आतंकवाद-रोधी गतिविधियों में भाग लिया था।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999