IND vs AUS 1st TEST: पहले टेस्ट से पहले विराट ने गेंदबाजों को दिया संदेश

IND vs AUS 1st TEST: पहले टेस्ट से पहले विराट ने गेंदबाजों को दिया संदेश

भारतीय टीम के कप्तान विराट ने कोहली एडिलेड सीरीज से ठीक एक दिन पहले मैच की रणनीति पर बात करते हुए कहा कि उनकी टीम मेजबान टीम को कतई हल्के में नहीं लेगी।

एडिलेड।
इन्डियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीतने का प्रयास करेगी। कोहली ने इसके साथ ही भारतीय गेंदबाजों को संदेश दिया कि टीम में ऑलराउंडर की कमी के कारण उन्हें अतिरिक्त कोशिश करनी होगी और इसे वह अलग काम के तौर पर न देखें। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को 5 या 6 विकेट लेने के निजी रेकॉर्ड के बजाय एक अच्छे स्पैल पर फोकस करना होगा।



मात्र 33 साल की उम्र में धर्मगुरु बन अरबपति बनी निरंकारी मिशन की प्रमुख

नई दिल्ली: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा- नरेंद्र मोदी से मिलने पर मुझे खुशी होगी।

ज्ञात करा दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार से ऐडिलेड में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम टेस्ट क्रिकेट में फिलहाल बुरे वक्त से गुजर रही है। टीम के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर एक साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं। इनके बिना भारतीय टीम के पास ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है।

गिनीज बुक के सुनहरें पन्नो में दर्ज़ होगा भारत का नाम देखें वीडियो

लखनऊ: रात तीन बजे डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने फोन पर सुनी फरियाद, मिनटों में हुई कार्रवाई।




कप्तान विराट ने कहा, ‘उनके पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाने और यहां अच्छा प्रदर्शन करने का जरूरी हुनर मौजूद है। हम उन्हें हल्के में नहीं ले सकते।’



मुरली विजय को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में दोनों पारियों में शून्य पर आउट होने के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। उनके स्थान पर युवा ओपनर पृथ्वी साव को वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में मौका दिया गया था। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में टखने में चोट लगने के कारण वह पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए। इस प्रैक्टिस मैच में विजय ने सेंचुरी लगाई और अब वह केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।


सहारनपुर में खुमरान पुल का लाइव हादशा

भोपाल: मध्य प्रदेश चुनाव में बड़ी अनहोनी, ड्यूटी पर तैनात तीन अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत।




भारतीय टीम ने अपने 12 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की है। अंतिम 11 खिलाड़ियों पर फैसला मैच के दिन ही लिया जाएगा। टीम प्रबंधन को यह तय करना है कि वह नंबर छह पर ऑलराउंडर हनुमा विहारी को मौका देंगे या फिर रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया जाएगा। इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालेंगे। इसके अलावा ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी अंतिम 11 में जगह मिलेगी। भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

Facebook Comments
Please follow and like us:
error0
Tweet 200
fb-share-icon20