IND vs WI: वाह! महेंद्र सिंह धोनी के कैच ने बंद किया चयनकर्ताओ का मुंह

IND vs WI: वाह! महेंद्र सिंह धोनी के कैच ने बंद किया चयनकर्ताओ का मुंह

नई दिल्ली
IND vs WI:वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई तो इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं था। चयनकर्ताओं ने संकेत दिया थे कि क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के लिए वे अब धोनी के विकल्प पर विचार कर रहे हैं। लेकिन शनिवार को धोनी ने एक बार फिर से जता दिया कि फिटनेस के मामले में वह किसी से कम हैं। महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन, पुणे में वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने अपनी फिटनेस और चपलता दिखाते हुए कैरेबियाई बल्लेबाजों को काफी मुश्किलें दीं।

आप भी देखे धोनी का शानदार कैच

Sheetal Jain🇮🇳 on Twitter

Mahendra Singh Dhoni 🙌🏻🙌🏻 #INDvWI https://t.co/JsO17bkfOx

IND vs WI: वाह! महेंद्र सिंह धोनी के कैच ने बंद किया चयनकर्ताओ का मुंह

जसप्रीत (जैसबी) बुमराह की शॉर्ट बॉल पर हेमराज ने पुल करने का प्रयास किया। गेंद उनके बल्ले पर पूरी तरह नहीं आई और किनारा लगकर हवा में ऊंची चली गई। 37 वर्षीय धोनी ने करीब 20 गज दौड़कर छलांग लगाकर गेंद को कैच कर लिया।

राजधानी लखनऊ में पानी के नकली खून का काला कारोबार
इस सीरीज में अपना पहला ही मैच खेल रहे जसप्रीत बुमराह ने चंद्रपॉल हेमराज को आउट कर वेस्ट इंडीज को पहला झटका दिया। इस विकेट को खास बनाया महेंद्र सिंह धोनी के शानदार फील्डिंग प्रदर्शन ने। धोनी के इस खेल को दर्शकों ने भी खूब सराहा।

यह आदमी हर सोमवार लंगूरों को खिलाते हैं 1700 रोटियां

महेंद्र सिंह धोनी ने इसके अलावा शानदार फॉर्म में चल रहे एक और खिलाडी शिमरॉन हेटमेयर को स्टंप भी किया। हेटमेयर ने कुलदीप यादव की गेंद को स्वीप करने का प्रयास किया। वह लेंथ को मिस कर गए और धोनी ने बहुत तेजी से गिल्लियां बिखेर दीं। उस समय हेटमेयर का पैर लकीर पर था।

गाजियाबाद: जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोलियां, बीच-बचाव में युवक को लगी गोली।
पूर्व कप्तान धोनी ने इसके अलावा शानदार फॉर्म में चल रहे शिमरॉन हेटमेयर को स्टंप भी किया। हेटमेयर ने कुलदीप यादव की गेंद को स्वीप करने का प्रयास किया। वह लेंथ को मिस कर गए और धोनी ने बहुत तेजी से गिल्लियां बिखेर दीं। उस समय हेटमेयर का पैर लकीर पर था।

Facebook Comments