सहारनपुर से हुई पेट्रोल पम्प लूट का एक आरोपी गिरफ्तार,48500 रुपये बरामद।

सहारनपुर से हुई पेट्रोल पम्प लूट का एक आरोपी गिरफ्तार,48500 रुपये बरामद।

माजिद कुरैशी
सहारनपुर। 25 मार्च,2018 को रविवार के दिन अम्बाला रोड पर पेट्रोल पम्प से दो बदमाशो द्वारा 55000 रुपये की लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना के बाद डीआईजी सहारनपुर सचान द्वारा सहारनपुर पुलिस को बढ़ते अपराध पर दिशा निर्देश देने के सम्बंध में एसएसपी बबलू कुमार को तलब कर लिया गया था। जिसके बाद कप्तान ने पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया। अनगिनत घटनाओं में से एक कड़ी को खोलते हुए प्रेसवार्ता कर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि सदर बाजार पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर सहारनपुर स्थित केo आरo प्लाज़ा से पेट्रोल पम्प लूट का एक आरोपी साजिद उर्फ मूसा पुत्र शहीद अहमद निवासी नदीम कॉलोनी थाना



लूट का बरामद सामान
लूट का बरामद सामान

कुतुबशेर सहारनपुर
को 21000 रुपयों व एक पिस्टल 32 बोर मय 03 ज़िन्दा कारतूस सहित गिरफ़्तार किया। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने 48500 रुपये बरामद कर लिए है. वहीं, लूट का अन्य आरोपी भोलू उर्फ शाहनज़र पुत्र शेर मुहम्मद निवासी मोहल्ला सराय थाना कुतुबशेर सहारनपुर अभी फरार है।



पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसने अपने साथी भोलू के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम सब इंस्पेक्टर दिनेश गिरी,सब इंस्पेक्टर राजीव यादव, सब इंस्पेक्टर तेजवीर यादव एम कॉन्स्टेबल दिनेश कुमार आदि उपस्थित रहे।


Facebook Comments