भाजपा के गढ़ में इमरान मसूद ने भरी हुंकार,सांसद पर बरसे इमरान मसूद।

हमारे चैनल सब्सक्राइब करें


सहारनपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए समस्त राजनीतिक पार्टियों के नेताओ ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया। इसी के मद्देनजर कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने भाजपा के गढ़ गोपाल नगर, नुमाईश कैम्प में युवा नेता महेश गांधी द्वारा आयोजित सभा मे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से जिताने की अपील की । उन्होंने कहा की देश की जनता परिवर्तन चाह रही है, भाजपा की नीतियो से व्यपारी वर्ग, युवा, किसान हर वर्ग दुःखी है , इसलिए इस लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को गद्दी से हटाना है। लोगो मे हिन्दू मुस्लिम की नफरत फैलाने का काम करने वाली भाजपा पार्टी अपने द्वारा किये वायदे पूरे करने में विफल रही है। और तो ओर उसने भगवान से भी झूठ बोला है, जो लोग भगवान से झूठ बोल सकते है वो जनता को क्या समझेंगे। उन्होंने स्थानीय सांसद पर भी भड़ास निकालते हुए कहा कि जो सांसद एक इंस्पेक्टर को हटाने के लिए धरने पर बैठ सकता है, वह जनता की समस्याओ का समाधान कैसे कर सकता है। सिर्फ नफरत फैलाकर अपना उल्लू सीधा करने वालो को जनता अब जान चुकी है ।

विज्ञापन
विज्ञापन

मसूद ने जब कहा कि पाकिस्तान की बिरयानी खाते है मोदी

सांसद पर भड़के निकाली भड़ास
सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने कहा कि जो सांसद अपनी सरकार में अपने ही लोगों को जेल भिजवा कर जिला छोड़ कर भाग गया हो। और अपने कार्यकर्ताओं को 3-3 महिने की जेल करवा चुका हो क्या ऐसे बदम नेता की सरपरस्ती में रहना पसन्द करोगे,,? जो अपने भाई और अपने ऊपर से मुकदमे नही हटवा सका हो वो जनता के कैसे काम आएगा। आप इसी बात का अंदाज़ा लगा सकते हो।

पीएम मोदी को बताया मिस्टर नॉन क्लीन।
इमरान मसूद ने कहा कि देश की जनता को गुमराह कर बर्बाद करने वाले प्रधानमंत्री राफेल के सौदे में गलें तक डूबे हुए है। उन्होंने कहा भाजपा के अधीन आर बी आई का कहना है कि किसानों का कर्ज माफ किया तो आर्थिक मंदी आएगी। लेकिन जब देश के अमीर कई हज़ार करोड़ रुपया लेकर देश को छोड़ सीबीआई को टाटा बाय करते हुए देश छोड़ कर भाग जाते है तो कोई मंदी नही आती।

इस मौके पर मुख्य रूप से अनिल रसवंत, विनोद खुराना, रिंकू पाहुजा, संजीव मक्कड़,दीपक जुनेजा, काका मिगलानी, संजू बठला, कपिल फुटेला, विक्की गाबा, मनीष अरोरा, विक्की भाई, नितिन खुराना सहित काफी संख्या में युवा वर्ग मौजूद रहे। संचालन प्रदीप डोडा ने किया।।

Please follow and like us: