Haryana: Airlines staff woman suicide in Gururgram

हरियाणा: गुरुग्राम में एयरलाइन्स कर्मचारी महिला ने की खुदकुशी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
गुरुग्राम:
हरियाणा के गुरुग्राम के सुशांत लोक में बने एक गेस्ट हाउस में एयर लाइन्स में काम करने वाली महिला ने की खुदकुशी कर ली। महिला का नाम मौसमी गौतम था उनकी उम्र करीब 35 साल थी। मौसमी असम की रहने वाली थीं। प्राइवेट एयरलाइन्स में काम करने वाली मौसमी ऑफिस की किसी ट्रेनिंग के लिए यहां आई हुई थी। 12 तारीख को मौसमी ने एशियन सूइट्स में चेक इन किया था।



गेस्ट हाउस के कर्मचारियों के मुताबिक गुरुवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास मौसमी गेस्ट हाउस में लौटी। जिसके बाद उन्होंने करीब 6 बजे के आसपास कुछ खाने का आर्डर किया। लगभग 9 बजे के आसपास गेस्ट हाउस के कर्मचारी ने उनसे कुछ जानने के बारे में फोन पर पूछा जिसपर उन्होंने शुक्रवार सुबह की बात कही। लेकिन जब सुबह वो नहीं उठी तो कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया। जब मौसमी ने गेट नहीं खोला तो गेस्ट हाउस के कर्मचारी ने उनके कमरे के पीछे वोले कमरे में झांककर देखा तो पता चला की मौसमी की लाश कमरे में लटकी थी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम कर लिए भेज दिया।



वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मौसमी के परिवार को इस घटना की जा जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि मौसमी प्राइवेट एयर लाइन्स में असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर थी।मौसमी की 8 साल की बेटी है और उसके पति असम में ही रहते है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999