Guwahati: The blast occurred at 11:45 in Shukleshwar Ghat, several injured.

गुवाहाटी: शुक्‍लेश्‍वर घाट में सुबह 11:45 बजे हुआ विस्‍फोट, कई लोग घायल।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्‍ली : असम के बड़े शहर गुवाहाटी में शनिवार को अचानक विस्‍फोट होने से अफरातफरी मच गई। इस ब्‍लास्‍ट में करीब 4 चार घायल बताए जा रहे हैं। यह ब्‍लास्‍ट गुवाहाटी के शुक्‍लेश्‍वर घाट पर स्थित बाजार में शनिवार सुबह हुआ। घटना के तुरंत बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। धमाके में घायल लोगों को अस्‍पताल पहुंचाया जा रहा है। हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि यह धमाका किन कारणों से हुआ है। गुवाहाटी के ज्‍वाइंट सीपी दिगांता बोरा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे नदी के किनारे शुक्‍लेश्‍वर घाट पर धमाका हुआ है।




घटना की शुरुआती जांच में किसी गड़बड़ी की बात सामने आई है। मौके पर बम डिस्‍पोजल स्‍क्‍वाड मौजूद है। पूरे मामले की जांच अभी चल रही है।



गुवाहाटी के शुक्‍लेश्‍वर घाट पर शनिवार सुबह धमाका उस समय हुआ जब लोग अपने कामों में व्‍यस्‍त थे। घाट पर भीड़ थी। जैसे ही धमाका हुआ तो इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोगों में भगदड़ मच गई। धमाका इतना तेज था कि आसपास की दुकानों के शीशों में दरार आ गई। साथ ही इस धमाके की आवाज भी दूर तक सुनाई दी। पुलिस धमाके की जांच कर रही है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999