गुरुग्राम: गुरुग्राम में फिर दिनदहाड़े चली गोली, आरोपी बदमाशों पर पांच लाख रुपए का इनाम।

Gurugram: A reward of five lakh rupees on the criminals in the gurugrama, the day-long pill, the culprits.

रिपोर्ट फराह अंसारी
गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली के फाइव स्टार होटल जैसी घटना को अंजाम दिया गया। यहां ओम स्वीट्स में बदमाशों ने पहले फायरिंग और फिर लूट की कोशिश की। कल वायरल हुए दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के एक वीडियो में मायावती की पार्टी बीएसपी के एक पूर्व सांसद का बेटा पिस्टल लहराता नज़र आ रहा था। हालांकि, उसने गोली नहीं चलाई थी।




गुरुग्राम में फायरिंग की इस ताज़ा घटना में आरोपी बदमाशों की जानकारी देने वाले को गुरुग्राम पुलिस पांच लाख रुपए का इनाम देगी। वहीं, दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी करने वाला पूर्व बीएसपी सांसद का बेटा आशीष पांडे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसकी आखिरी लोकशन यूपी के दो जगहों की है जिनके सहारे पुलिस उसकी तलाशी कर रही है।

इसके पहले ऐसे ही दिनदहाड़े गोली चलाए जाने की एक और घटना में बीते शनिवार को गुड़गांव के भीड़-भाड़ वाले एक बाजार में एक जज के निजी सुरक्षा गार्ड ने उनकी पत्नी और बेटे को कथित रूप से गोली मार दी थी। घटना के बाद जज की पत्नी की मौत हो गई है, जबकि उनका 18 साल का बेटा ‘ब्रेन डेड’ है।




अतिरिक्त सत्र जज कृष्ण कांत की पत्नी ऋतु और बेटा ध्रुव शनिवार को आर्केडिया मार्केट में खरीदारी के लिए गये थे। उसी दौरान उनके निजी सुरक्षा गार्ड महिपाल ने उन्हें गोली मार दी। मामले की जांच जारी है।

Facebook Comments