Greater Noida: Under the Gang Canal Bridge, the bodies of two youths are expected to be killed by the villagers.

ग्रेटर नोएडा: गंग नहर पुल के नीचे दो युवकों के शव मिलने पर गांव वालों हत्या की आशंका जताई।

रिपोर्ट फराह अंसारी
ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के डाबरा गांव के पास गंग नहर के पुल के नीचे दो युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज कर दिया है।




वहीं मृतकों के गांव वालों का कहना है कि दोनों युवकों की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया और उसके बाद मोटरसाइकिल को भी नहर में फेंका गया। ताकि मामला एक्सीडेंट का लगे। इस घटना पर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि एक्सीडेंट के साथ-साथ हत्या के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है।

मृतक महेश और बलवीर जिनके शव दादरी कोतवाली क्षेत्र के डाबरा गांव के पास की गंग नहर के पुल के नीचे पड़े हुए मिले। दोनों की मौत की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई।सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो पाया कि महेश और बलवीर के शव पुल के नीचे नहर में पड़े हुए हैं और उनके के पास ही उनकी मोटरसाइकिल भी पड़ी हुई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना की सूचना पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और एक्सीडेंट के एंगल के साथ-साथ हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है। ताकि घटना की सही वजहों का पता लगया जा सके। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर साफ हो पाएगा कि आखिर मामला हत्या का है या फिर कुछ और। वहीं इस पूरे मामले में ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999