ग्रेटर नोएडा: फ्लैट में पंखे से लटका मिला महिला-पुरुष का शव।

Greater Noida: Female-man's body hanging from fan in the flat

रिपोर्ट फराह अंसारी
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट में महिला और पुरुष का शव पंखे से लटका पाया गया। पुलिस को घटना की सूचना गुरुवार सुबह मिली। दोनों की संदिग्ध मौत को खुदकुशी बताया जा रहा है।




गौतम बुद्ध नगर जिले के एसपी विनीत जयसवाल ने पीटीआई से कहा, सूरजपुर पुलिस थाने के तहत लोटस वेलफेयर सोसाइटी के एक फ्लैट में दोनों का शव सड़ी-गली हालत में मिला। दोनों की उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है और इनकी शादी भी अलग-अलग लोगों से हुई थी। मृत पुरुष के परिजनों ने इस घटना के पीछे साजिश की तरफ इशारा किया है।

एसपी जयसवाल ने कहा, ‘पुरुष तलाकशुदा था और महिला की शादी किसी और पुरुष से हुई थी। महिला के दो बच्चे हैं। प्रथम दृष्टया सबूतों से खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है।हालांकि पुलिस अन्य पक्षों को नहीं नकार रही और उसकी भी जांच की जा रही है।’

पुलिस को 3:00 बजे के आसपास सूचना मिली। दोनों इसी फ्लैट में रह रहे थे। दोनों के शव पंखे से लटका मिले। शुरुआती तौर पर पुलिस यह मानकर चल रही है कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने आत्महत्या की। दोनों परिजनों से छुपकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। शवों को देखने से ऐसा लग रहा है कि सुसाइड कुछ दिन पहले किया गया होगा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।



एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वह आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। मृत पुरुष का परिवार बागपत में रहता है। उसके परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या मृतक महिला के घरवालों ने की है जिन्हें इन दोनों के संबंधों की जानकारी मिल गई थी। दोनों को मारने के बाद सुसाइड दिखाने के लिए पंखे से लटका दिया गया। पुलिस के मुताबिक, सूरजपुर थाने में इस घटना की एफआईआर दर्ज करा दी गई है और आगे की जांच जारी है।

Please follow and like us:
error