गाजियाबाद: घर में फंदे से लटकी मिली मासूम की लाश, घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप।

गाजियाबाद: घर में फंदे से लटकी मिली मासूम की लाश, घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप।

रिपोर्ट फराह अंसारी
यूपी: गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 14 साल के बच्चे की लाश घर में फंदे से लटकी हुई मिली है।बताया जा रहा है कि बच्चे का इलाके के कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद बच्चा अपने घर गया, और थोड़ी देर बाद उसके दरवाजे की कुंडी में फंदा लगाकर लटके होने की खबर आई। गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।




पुलिस, हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच एक घड़ी को लेकर यह विवाद हुआ था। बच्चा घर पर अकेला था और माता पिता और बड़ी बहन काम पर गए हुए थें। काम से लौटकर घर पहुचे परिजनों ने बच्चे की लाश को दरवाजे के साथ लटके हुए पाया।

परिजनों का आरोप है कि आपस में कॉलोनी के ही कुछ बच्चों का घड़ी को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके चलते उनके बच्चे की हत्या की गई है। वहीं इस पूरे मामले में एसपी रवि कुमार ने बताया कि एक बच्चे के अपने घर में खिड़की से बंधे हुए फंदे पर लटके होने की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने फंदे से लटके बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



परिवार को भी आशंका हैं कि तीन बच्चों ने विवाद के बाद उसकी हत्या की है। पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि बच्चे की पोस्टपार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।

Please follow and like us:
error