गैंगरेप की वारदात: महिला का अपहरण करके बाइक सवार खेत में खींच ले गए।

गैंगरेप की वारदात: महिला का अपहरण करके बाइक सवार खेत में खींच ले गए।

फराह अंसारी
शामली: यूपी के जनपद शामली में खेत जा रही महिला को अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। बाइक सवार तीन लोगों ने महिला के साथ रेप किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई की। आरोपी महिला को मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक महिला जब शाम के समय खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने जा रही थी। आरोप है कि बाइक सवार तीन बदमाश महिला को किडनैप कर खेत में ले गए। जहां बदमाशों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।



जब पीड़ित महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने महिला की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर उसे गंभीर हालत में खेत में छोड़कर फरार हो गए।

आदर्श मंडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बेहोशी की हालत में मिली महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने महिला की हालत को चिंताजनक देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।



Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999