news hawks 24

फिल्म जगत: बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म ‘द नन’ सबसे आगे।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द नन’ ने पिछले शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड की तीनों फिल्मों की कमर तोड़ दी है। पिछले हफ्ते जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’, इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’, मनोज वाजपेयी की ‘गली गुलियाँ रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर ‘द नन’ की तुलना में बॉलीवुड की ये तीनों फिल्में कहीं टिक भी नहीं पाई है। ये हॉरर फिल्म लोगोों को खूब भा रही है और कमाई भी धमाकेदार कर रही है।




‘द नन’ ने अपने ओपेनिंग वीकेंड यानि रिलीज के तीन दिनों में 28.50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ये फिल्म भारत में 1603 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।



वहीं प्रसिद्ध फिल्म निमार्ता जे.पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ ने तीन दिनों में करीब 5 करोड़ की कमाई की है। ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. ये फिल्म साल 1967 में भारत-चीन के बीच हुए टकराव पर आधारित है। ‘पलटन’ में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए भीषण लड़ाई का सामना कर रहे भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म से जे.पी दत्ता 12 साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी की है लेकिन लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। इसमें अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे एक्टर्स हैं।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999