फ़रमानी नाज इंडियन आइडल में हुई पास

फ़रमानी नाज इंडियन आइडल में हुई पास

#BiographyFarmanNaaz |Farmani Naaz singer| #FarmaniNaazAudition in indian idol|फ़रमानी नाज़ ऑडिशन

मुजफ्फरनगर के खतौली। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली में लगने वाले गांव मोहम्मदपुर माफी में रहने वाली एक सिम्पल साधारण लड़की फ़रमानी नाज ओर उसके भाई ने जनपद के नाम रोशन कर दिया।

यह बात सुनकर आप चौक ज़रूर गए होंगे कि आखिर एक साधारण सी दिखने वाली इस लड़की नें ऐसा क्या कर दिया कि आज पूरा देश फ़रमानी नाज का दीवाना हुआ पड़ा है।

आपको बताते चलें कि फरमानी नाज ने गरीबी की पीड़ा झेल कर अपनी मधुर आवाज से कामयाबी का रास्ता तैयार किया। और यह सिम्पल से दिखने वाली लड़की कुछ दिनों पहले सारे बन्धन तोड़कर अपने भाई के साथ जा पहुँची देश के सबसे बड़े प्लेटफार्म इंडियन आइडल के मंच पर। जहाँ अपनी सुरीली आवाज से फ़रमानी नाज ओर उसके भाई नें सामने बैठे जजों के दिल ही जीत लिया।

आपको बताते चलें कि ससुराल से अपने मायके आकर रहने लगी फरमानी नाज ने घर-आंगन की गायकी से इंडियन आइडियल तक का सफर तय किया है। वह इंडियन आइडल के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने में कामयाब हुई है। लॉकडाउन की अवधि में चौका चूल्हा करते हुए फरमानी नाज ने अनेक फिल्मी गीतों पर अपनी आवाज दी। जिसे सरधना निवासी राहुल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल बच्चन सिंगर पर अपलोड किया तो फरमानी को देशभर में इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहने वाले लोग जान गए। बीते चार दिसंबर को फरमानी नाज और उनके भाई फरमान ने सिनेमा जगत के म्यूजिक कंपोजर व गायक हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के सामने अपने प्रतिभा दिखाई है।

जानकारी के लिए बता दें कि पति का घर छोड़ने के बाद अपने बेटे अर्स मोहम्मद का इलाज कराने के लिए गायकी की राह चुनी है। उनके मायके की हालत भी कमजोर है ऐसे में अपने पुत्र का इलाज कराने को वह खुद ही जद्दोजहद कर रही है।

#BiographyFarmanNaaz |Farmani Naaz singer| #FarmaniNaazAudition in indian idol|फ़रमानी नाज़ ऑडिशन

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999