Faridabad: 4 youths committed gangrape by gang-raping young woman

फरीदाबाद: युवती को 4 युवकों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप।

रिपोर्ट फराह अंसारी
हरियाणा में लगातार हो रही रेप की वारदातों से आम आदमी भय के साये में जीवन जी रहा है। रेवाड़ी में 12 सितंबर को छात्रा से हुए गैंगरेप मामले की आग अभी शांत भी नहीं हुई है कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में चार युवकों ने युवती और उसके दोस्त के साथ पहले मारपीट की। फिर दोनों को बंधक बना लिया और युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।



मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को देर शाम एक युवक और युवती घूमने के लिए निकले और आगरा कैनाल किनारे बनी पगडंडी पर टहल रहे थे। तभी चार युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर उन्हें चारों युवकों ने बंधक बना लिया। इसके बाद सभी चारों युवकों ने युवती के साथ बारी-बारी गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। फिर मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद दोनों किसी तरह नहर किनारे झाड़ियों से बाहर आए और फिर घटना की सुचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को अपने संरक्षण में लेकर थाने आई और पीड़िता के बयान पर चारों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।




मालूम हो कि 12 सितंबर को तीनों आरोपियों ने छात्रा का उस समय अपहरण कर लिया था जब वो कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए थे। इस मामले में रविवार को पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999