दिल्ली: दो पुलिसवालों ने की LIC एजेंट की हत्या।

दिल्ली: दो पुलिसवालों ने की LIC एजेंट की हत्या।

फराह अंसारी
नई दिल्ली: दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे कॉलोनी में एक LIC एजेंट की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 25 साल के इस एजेंट की हत्या का आरोप RPF के एक बर्खास्त सिपाही और यूपी पुलिस के एक सिपाही पर लगा है। यह वारदात 19 जुलाई को हुई है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है। हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है।




सराय रोहिल्ला रेलवे कॉलोनी में एक फ्लैट RPF के सिपाही अजय सिंह को अलॉट हुआ था। वह नशे का आदी था। शराब की लत और उसके गुस्सैल रवैये की वजह से विभाग ने उसे बर्खास्त कर दिया था। अजय सिंह का एक दोस्त सर्वेश यूपी पुलिस में सिपाही है। दोनों फ्लैट में अक्सर शराब पिया करते थे।

मृतक प्रेम कुमार एक LIC एजेंट था। उसने अजय सिंह के घरवालों का LIC किया था। 19 जुलाई को अजय ने प्रेम को अपने फ्लैट पर बुलाया। उस समय उसका दोस्त सर्वेश भी मौजूद था। उसने सर्वेश की 1 करोड़ की बीमा पॉलिसी करने के बहाने प्रेम को बुलाया था। इसी बीच उन लोगों के बीच विवाद हो गया।




इसके बाद अजय और सर्वेश ने प्रेम की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद एक बक्से में उसकी लाश को रखकर यूपी के गंग नहर में बहा दिया। इसके बाद प्रेम के घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। काफी खोजबीन के बाद जब प्रेम नहीं मिला, तो परिजनों ने सराय रोहिल्ला थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999