दिल्लीः युवती की गर्दन और हाथ कटी लाश मिली।

Delhi: The maiden's neck and hands cut zombies were found.

रिपोर्ट फराह अंसारी
दिल्ली के मुंडका इलाके में सोमवार शाम खेत में लड़की की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर को कई टुकड़ों में काटा गया था। माना जा रहा है कि मृतक लड़की की पहचान छुपाने के लिए उसकी गर्दन और हाथ तक काट दिया गया।



शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है और मुंडका थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की शिनाख्त करवाने की कोशिश कर रही है।

ऐसे में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लड़की के शव की फोटो लगाकर ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर आरोप लगाए और दिल्ली को रेप कैपिटल की संज्ञा दे डाली। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि मुंडका इंडस्ट्रियल एरिया मेट्रो स्टेशन से पांच सौ मीटर की दूरी पर खेत में लड़की की गर्दन कटी लाश पड़ी है।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि खेत में कूड़ा बिनने वाले कुछ लोगों ने लड़की की लाश को देखा जिसके बाद उन्होंने पास ही एक निर्माणाधीन इमारत के पास बने एक स्कूल के लोगों को बताया था।

इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। लड़की की उम्र लगभग 22 साल थी और उसने जींस पहना हुआ था। मृतक लड़की के शरीर को धारदार हथियार से काटा गया है, वहीं शरीर पर कई काटने के निशान थे। हालांकि लड़की की जींस से कोई ऐसी चीज नहीं मिली है जिससे उसकी पहचान हो सके। माना जा रहा है कि लड़की की हत्या कई दिन पहले ही कर दी गई थी।




यह अंदेशा भी जताया जा रहा है कि किसी और जगह लड़की की हत्या करके उसके शव को खेत में फेंक दिया गया होगा। इसके लिए कार आदि का इस्तेमाल किया गया होगा। साथ ही यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्त्या की गई हो।हालांकि लड़की की पहचान के लिए पुलिस आसपास के थानों से संपर्क कर रही है।

घटना पर पुलिस अफसरों का कहना है कि जहां पर शव को फेंका गया था वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। हालांकि पांच सौ मीटर की दूरी पर मेट्रो स्टेशन जरूर है, जहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने की कोशिश की जा रही है। साथ ही खेत के पास बन रही इमारत के मजदूरों से भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

One thought on “दिल्लीः युवती की गर्दन और हाथ कटी लाश मिली।”

Comments are closed.