दिल्ली:कनाट प्लेस में फैशन डिजाइनिंग की स्टूडेंट ने कार से 50 साल की महिला को कुचला।

दिल्ली:कनाट प्लेस में फैशन डिजाइनिंग की स्टूडेंट ने कार से 50 साल की महिला को कुचला।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: वैसे तो दिल्ली को ‘दिल वालों का शहर’ कहा जाता है लेकिन देश की राजधानी से जो ख़बर आई है उससे इसे मिले इस तमगे पर बड़े सवाल खड़े होते हैं। शहर के सबसे पॉश इलाके कनाट प्लेस में 50 साल की एक महिला को एक अमीरज़ादी की दरिंगदी का शिकार होना पड़ा। कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल में रविवार रात करीब नौ बजे फैशन डिजाइनिंग की एक स्टूडेंट रॉन्ग साइड से अपनी महंगी एसयूवी चला रही थी। इसी दौरान उसने एक महिला को कुचल दिया और दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं।



श्रेया अग्रवाल नाम की आरोपी लड़की ने जिस महिला को कुचला है वो बेघर थी। लड़की की दरिंदगी के इंतेहा का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि टक्कर मारने के बाद आरोपी लड़की महिला को 100 मीटर तक कार के नीचे घसीट कर ले गयी जिसके बाद 20 साल की इस लड़की अपनी जीप में बैठी बाकी की दो लड़कियों के साथ भागने की कोशिश की। लेकिन घटना स्थल के आगे लगे पुलिस चेक प्वाइंट पर लड़की को पकड़ लिया गया।



लड़की बरेली के एक बड़े बिजनेसमेन की बेटी है। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर-इरादतन हत्या के मामले में लड़की को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन बाद में उसे ज़मानत पर रिहा कर दिया गया।

Facebook Comments