दिल्ली बुराड़ी: ललित भाटिया का गुलाम था पूरा परिवार

दिल्ली पुलिस का मानना है ललित भाटिया व उसका परिवार लगातार इंटरनेट पर मोक्ष प्राप्ति से संबंधित वेबसाइट देखता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार के पास से अब तक जो भी सबूत मिले हैं, ललित व उसका परिवार धार्मिक क्रियाओं में 2013 से लिप्त था। भाटिया परिवार के घर से मिले रजिस्टर में कुछ-कुछ इसी तरह का जिक्र था ।भाटिया परिवार इंटरनेट पर इसी तरह के वीडियो देखता था।

मृतक ललित ने रजिस्टर में लिखा था की ‘अंतिम समय में आखरी इच्छा की पूर्ति के वक्त, आसमान हिलेगा, धरती कांपेगी, उस वक्त तुम घबराना मत, मंत्रों का जाप बढ़ा देना, मैं आकर तुम्हें उतार लूंगा, सभी को भी उतारने में मदद करुंगा’।

ललित ने कहा जब आप गले में फंदे डालकर क्रिया करोगे तो मैं आपको साक्षत दर्शन दूंगा और मैं आपको आकर बचा लूंगा. आपकी जो आत्मा है वो इन 11 पाइप के द्वारा बाहर निकलेगी और फिर इन्ही पाइप के द्वारा वापस आ जाएगी. तब आपको मोक्ष की प्राप्ति हो जाएगी।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ललित की लाइफ को खंगालने में लगी हुई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ललित के जीवन को खंगालने के बाद ही पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिल पाएगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999