क्रिकेट: दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में महामुकाबला।

Cricket: Mahamumbabala in Asia Cup between India and Pakistan in Dubai

रिपोर्ट फराह अंसारी
क्रिकेट: आज दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में महामुकाबला खेला जाना है जहां दोनों टीमें तैयार हैं। आज के मैच को लेकर भारत, पाकिस्तान समेत दुनिया भर के फैन्स में जबरदस्त उत्साह है। अटकलों का बाजार भी गर्म है, कोई कह रहा है कि आज भारत चैंम्पियन्स टॉफी में हार का बदला लेगा तो कोई पाकिस्तान की जीत का दावा कर रहा है। सट्टा बाजार भी पाकिस्तान मैच पर नजरें गड़ाए बैठा है।




आज के मैच पर अरबों रुपये का फेरबदल होने वाला है। सट्टे के शौकीन विनिंग टीम से लेकर टॉस, सेंचुरी, हॉफ सेंचुरी, चौके-छक्के और एक-एक विकेट पर पैसा लग रहे हैं। विराट कोहली के टीम में नहीं होने के बावजदू टीम इंडिया सट्टेबाजों की हॉट फेवरेट बनी हुई है। भारत के जीतने की उम्मीद 80 फीसदी है. सटोरियों ने सबसे ज्यादा पैसा भारत की जीम पर लगाया है।

भारत और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले महामुकाबले पर अबतक 500 करोड़ रुपये लग चुके हैं। सट्टा बाजार में भारत का भाव 70 पैसे है। भारत जीता तो सट्टा लगाने वाले को 1 रुपये 70 पैसे मिलेंगे।

वहीं इस मैच में अगर पाकिस्तान की बात करें तो सट्टा बाजार में पाकिस्तान का भाव 1 रुपये 40 पैसे है। पाकिस्तान जीता तो सट्टा लगाने वाले को 2 रुपये 40 पैसे मिलेंगे।

भारत के टॉस जीतने का भाव 82 पैसे, यानि भारत के टॉस जीतने पर 1 रुपये 82 पैसे मिलेंगे। जबकि पाकिस्तान के टॉस जीतने का भाव 1 रुपये 42 पैसे, यानि पाकिस्तान के टॉस जीतने पर 2 रुपये 82 पैसे मिलेंगे।



भारत की जीत पर जहां सबसे ज्यादा पैसा लगा हुआ है तो वहीं पाकिस्तान की टीम पिछले साल हुए चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को मात दे चुकी है। पैसे लगाने की अगर बात करें तो ये धंधा अब ऑनलाइन भी बढ़ चुका है। जहां सभी खिलाड़ियों को अनजान लोगों से मिलने पर पाबंदी है।

Facebook Comments