Bulandshahr: After tampering with the girl, the shoes of the shoes rolled across the city.

बुलंदशहर: छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर जूतों की माला गले में डाल शहर भर में घुमाया।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर उसके परिजनों और राहगीरों ने आरोपी को पकड़ उसकी धुलाई कर डाली। उसके सिर पर चौराहे बना, मुंह पर कालिख पोत, गले में जूतों की माला डाल शहर में जुलूस निकाला।




ये वीडियो वायरल होने के बाद युवक के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वहीं युवक के परिजनों ने भी छात्रा के परिजनों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है। वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है।

बुलंदशहर के साठा में रहने वाले युवक पर मोहल्ले की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। छात्रा के परिजनों और राहगीरों ने उसे पकड़ कर पीट दिया। उसके बाल काट कर चौराहा बनाया गया, मुंह पर कालिख पोती गई और गले में जूतों की माला डालकर उसको सरेआम बाजार में घुमाया गया।

आरोपी को भीड़ ने चांटे भी मारे. मामले को लेकर जहां आरोपी की मां ने छात्रा के परिजनों के खिलाफ अपमानित करने पर मानहानि का रिपोर्ट कोतवाली बुलंदशहर में दर्ज कराई है वहीं छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है।



आरोपी की मां के मुताबिक छात्रा का युवक से पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके मुताबिक लडकी ने ही उनके बेटे को फोन कर बुलाया था। एएसपी बुलंदशहर ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मामले दर्ज कर लिए हैं जांच की जा रही है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999