saad khan saharanpur

बसपा नेता साद मंसूर खान नें दिया इमरान मसूद को करारा जवाब।

 सहारनपुर। देवबन्द में पुलिस लाठीचार्ज के बाद कांग्रेस नेता इमरान मसूद के खड़े हुए कमज़ोर क़यादत वाले विवाद नें अब तूल पकड़ना शुरू कर दिया है।

यह वक़्त राजनीति करने का नही बल्कि आदम-ए-औलाद की मदद करने का है-साद मंसूर खान

आज एक सभा में ईमानदारी की मिसाल क़ायम कर सहारनपुर का नाम रोशन करने वाले मरहूम सांसद ज़नाब मंसूर अली खान के साहबज़ादे शाद मंसूर खान नें कांग्रेस नेता इमरान मसूद पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि इमरान मसूद एक बीती तारीख हो गए है। जो अपने मतलब के लिए लोगों को इस्तेमाल करते है। उन्होंने कहा कि यह कैसी ओछी राजनीति है। इस वक़्त पूरी दुनिया कोरोना बीमारी से परेशान है। और कांग्रेस नेता लगातर अपनी ढींग हांक कर यह साबित करना चाहते हैं कि सहारनपुर का पुलिस प्रशासन उनके इशारों पर चलता है। जोकि गलत धरणा है। और बिलकुल एक गलतफ़हमी है। उन्होंने कहा कि देवबंद की घटना वाकई निंदनीय थी लेकिन जिसतरह उसमें सांसद हाजी फजलुर्रहमान और सपा बसपा व् रालोद के नेताओं ने अधिकारीयों से वार्ता कर उनको पुरे मामलें की जानकारी दी उससे प्रशासन नें देवबंद मामले में मदद की।
देखियें सहारनपुर की बड़ी ख़बरें



इमरान मसूद हमेशा से वोटो का सौदा करने वाला एक बेहतरीन सौदागर

उन्होंने कहा कांग्रेस नेता इमरान मसूद यह समझने लगे है कि केवल वो ही मुस्लिमो के सच्चे रहबर है जोकि पूर्णत: उनकी गलत फहमी है। इमरान मसूद हमेशा से वोटो का सौदा करने वाला एक बेहतरीन सौदागर है जिसको अपनी हार जीत से ज्यादा केवल और केवल गुलाबी नोट पसंद है जिसका उद्धरण एक नही है बल्कि अनेकों है उन्होंने कहा की उमर अली खान ने बेहट में बड़ी इमानदारी के साथ वहां लोगो की खिदमत की है लकिन इमरान ने छल कपट करके नरेश सैनी को बेहट का विधायक बना दिया आज क्षेत्र की जनता उनको महामारी में ढूँढती हुई नजर आ रही है लेकिन विधायक नरेश सैनी कहीं नजर नही आ रहे हैं। उन्होंने कहा की इमरान मसूद नें हमेशा से भाजपा को फायदा पहुँचाने का काम किया ।
सपना चौधरी की पूरी हक़ीकत का विडियो जरुर देखें



आओ एक दल बनाकर एक साथ लोगों की मदद करते है

बसपा नेता साद खान यही नही रुके उन्होंने कहा कि अगर वास्तव में तुमको कौम की फ़िक्र है तो आओ एक दल बनाकर एक साथ लोगों की मदद करते है जनता की मदद करते है लेकिन इमरान साहब आप ऐसा करोगे नही क्योंकि आपके अंदर तकब्बुर की बू है आप समझते हो की केवल सहारनपुर जनपद में केवल आपको ही राजनीती करनी आती है। उन्होंने कहा की इमरान साहब का जमाना जा चूका है अब जनता को नए लोग चाहिए जिनकी सोच बड़ी है और जिनके विवाद कम हो।


आपकी कयादत कमज़ोर हुई है जबकि सहारनपुर की कयादत अब सही हाथों में है ।

सांसद हाजी फजलुर्रहमान के बारें में साद नें कहा की पुरे भारत में चैलेंज के साथ कह सकता हूँ की लोग कोरोना जैसी महामरी से डर रहे है अन्य सांसद काम करना तो बहुत दूर घरों से निकलना तक पसंद नही कर रहे हैं लेकिन सहारनपुर के सांसद हाजी फजलुर्रहमान पहले दिन से ही सडकों पर है कवारेंटिन सेंटर्स का लगातर दौरा कर  रहे है अधिकारीयों से मिलकर लगातर लोगों की समस्याओं से अवगत करा रहे है। उन्होंने कहा की कयादत को खतरा आपको है क्योंकि केवल आपकी कयादत कमज़ोर हुई है जबकि सहारनपुर की कयादत अब सही हाथों में है ।

रिपोर्ट -माजिद इरशाद उमर

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999