सहारनपुर के थाने से हुई दुल्हन की विदाई

सहारनपुर के थाने से हुई दुल्हन की विदाई,मस्जिद में हुआ निकाह

सहारनपुर : मामला थाना मंडी के मोहल्ला अली का है. जहाँ कई दिन पहले एक युवक मोहल्ले की ही लड़की को लेकर फरार हो गया था.पुलिस द्वारा मामले में ढिलाई बरते जाने से नाराज आज पीड़ित परिजनों ने आरोपी के घर धावा बोल दिया तो पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया. जहाँ पर लड़की के साथ निकाह पढ़ाये जाने पर मामला निपट गया. मौका देख तत्काल काजी को बुलाकर मस्जिद में निकाह पढ़ाया गया. जबकि निकाह नामे पर लड़का और लड़की के दस्तख़त थाने में ही कराये गये और निकाह के बाद बिदाई की रस्म भी थाने में निभाई गई.




आपको बता दें मिलिजानकारी अनुसार सहारनपुर के महोल्ला अली के सलामन पुत्र रफ़ी ने प्रेम प्रसंग के चलते महोल्ले की ही एक लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया था पीड़ित लडकी के परिजनों ने थाना मंडी में लडकी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी.



पीड़ित पक्ष ने लड़का पक्ष पर यह आरोप लगाया की लडके के बाप थाना मंडी का मुखबिर है जिस कारण पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही है इसी बात को लेकर बुधवार को जमकर हंगामा हुआ. मामला बढ़ता देख पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई जहाँ दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से लड़का और लडकी का पुलिस की मौजूदगी में निकाह पढवा दिया और लड़की की विदाई थाने से लिखा पढ़ी करकर कराई

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999