बॉलीवुड: सुजैन खान ने सोनाली बिंद्रे के साथ शेयर की तस्वीरें।

बॉलीवुड: सुजैन खान ने सोनाली बिंद्रे के साथ शेयर की तस्वीरें।

रिपोर्ट फराह अंसारी
फिल्मी जगत: सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हाईग्रेड कैंसर का इलाज कर रही हैं। पिछले दिनों उनकी एक फोटो ने सभी को चौंका दिया था। तस्वीर में वे बाल्ड नजर आई थीं। सोनाली बेंद्रे को सपोर्ट करने के लिए प‍िछले द‍िनों उनकी दोस्त सुजैन खान और गायत्री उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थीं। सुजैन ने हाल ही में अपने अमेरिकी ट्र‍िप की कई तस्वीरें शेयर की हैं।



नई तस्वीरों में सोनाली पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर देखने को मिल रहा है। बाल्ड होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधकर हैट लगाई हुई है। सुजैन खान प‍िछले द‍िनों ऋत‍िक रोशन के साथ न्यूयॉर्क पहुंची थीं।

न्यूयॉर्क में शूट‍िंग कर रहे अनुपम खेर भी सोनाली से मिलने पहुंचे और एक इमोशनल ट्वीट किया। अनुपम ने ट्वीट कर बताया, “मैंने सोनाली के साथ चंद फिल्में की हैं। जब भी उनसे मिला वो बहुत ही अच्छी इंसान है। लेकिन बीते 15 द‍िनों में मुझे उनके साथ क्वाल‍िटी टाइम बिताने का मौका मिला। इस बिताए वक्त में यह कह सकता हूं, वो मेरी हीरो है।”



सोनाली ने कैंसर होने की खबर सोशल मीड‍िया पर द‍ी थी। इस खबर के बाद स‍िनेजगत में हलचल मच गई थी। सोनाली के लिए सभी बाॅलीवुड स्टार्स ने दुआ करते हुए स्पेशल मैसेज किया था।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999