बॉलीवुड: सैफ अली खान और रोहन मेहरा की फिल्म ‘बाजार’ एक शानदार फिल्म।

Bollywood: Saif Ali Khan and Rohan Mehra's movie 'Bazar' is a fantastic movie.

रिपोर्ट फराह अंसारी
बॉलीवुड: हिंदी सिने जगत में ऐसी फिल्में कम ही बनती हैं जिन्हें आप एक बार देखना शुरू करो तो बस देखते ही चले जाओ और फिल्म के खत्म होने तक उसके साथ बंधे रहो। सैफ अली खान की बाजार भी एक ऐसी ही फिल्म है। हाल ही में सैफ अली खान ने कहा था कि इस वक्त बॉलीवुड में अच्छा दौर चल रहा है और वो अपनी एक्टिंग को सुधार रहे हैं। कहीं न कहीं आप उनकी फिल्म ‘बाजार’ देखने के बाद उनसे सहमत जरूर हो जाएंगे। सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। वैसे तो फिल्म सेंसेक्स और बाजार की उठा-पठक की कहानी कहती है। लेकिन पैसों के इस बाजार में इमोशन का भी तड़का लगाया गया है।




निर्देशक गौरव के चावला ने शेयर बाजार की उठा-पठक और कंपनियों की खरीद फरोख्त को इस फिल्म में बेहद सादगी और सरल तरीके से दिखाया है। भले ही आम आदमी शेयर बाजार को इतनी आसानी से न समझ पाता हो लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद कम से कम दर्शकों को इसका बेसिक अंदाजा तो हो ही जाएगा।



इस फिल्म से दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा का बेटा रोहन मेहरा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है। फिल्म में उन्हें देखकर आपको एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगेगा कि ये रोहन की पहली फिल्म है। इसके अलावा राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह ने भी अपने किरदार को अंत तक पकड़ कर रखते हैं।

Facebook Comments