बॉलीवुड: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस दूसरे दिन शानदार कमाई।

Bollywood: Ayushman Khurana's film 'Congratulations Ho' made the box office gorgeous on the second day

रिपोर्ट फराह अंसारी
बॉलीवुड: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद धमाल मचा रही हैं। ऐसे हम नहीं कह रहे बल्कि फिल्म का कलेक्शन साबित कर रहा है। फिल्म ने दो दिनों में शानदार कमाई करने हुए सभी का दिल जीत लिया है। रिलीज के पहले ही दिन जहां इस फिल्म ने 7 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड कमाई की थी वहीं दूसरे दिन फिल्म की इस कमाई में करीब 60 प्रतिशत का उछाल आया है।




दूसरे दिन इस फिल्म ने 11.67 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन 18.96 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म की पूरी टीम इस शानदार कमाई से काफी खुश है। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी शानदार बताया है और रेटिंग भी अच्छी दी है। फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है और कमाई के आंकड़े बताते हैं कि ये फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्वीट के जरिए साझा किए हैं। माना जा रहा है कि रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन और भी शानदार होने वाला है। ये कमाई इस लिहाज से भी अच्छी मानी जा रही है क्योंकि इस फिल्म के साथ अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ भी रिलीज हुई है। समीक्षकों ने इस फिल्म को बहुत ही खराब बताया ।



आपको बता दें कि ‘बधाई हो’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है। इसमें आयुष्मान और सान्या के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, सुरेखा सीकरी मुख्य किरदार में हैं।

Facebook Comments
Please follow and like us:
error0
Tweet 200
fb-share-icon20