बिहार: बदमाशों ने डॉक्टर की गला रेतकर हत्या की।

बिहार: बदमाशों ने डॉक्टर की गला रेतकर हत्या की।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बिहार के सारण जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक डॉक्टर की गला रेतकर हत्या कर दी।बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अभी तक कत्ल की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।




कत्ल की सनसनीखेज वारदात सारण के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार, अमनौर के नारायणपुर गांव के रहने वाले डॉक्टर अनिल कुमार प्रसाद साढ़ा के खेमाजी टोला मोहल्ले में एक किराए के मकान में रहते थे।

वहीं, अपने घर में वे मरीजों का इलाज करते थे। चर्म रोग विशेषज्ञ चिकित्सक अनिल का परिवार कुछ दिन पहले अपने गांव गया था। जब शुक्रवार की सुबह उनका परिवार लौटकर आया तो देखा कि घर के बाथरूम में डॉक्टर का शव खून लथपथ हालत में पड़ा था।

डॉक्टर की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी। मुफस्सिल थाने के प्रभारी शशिभूषण चौधरी ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।



अब पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि डॉक्टर की हत्या किसने और क्यों की।हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को कातिलों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999