Bihar: A case of rape with a 4-year-old girl in Nalanda.

बिहार: नालंदा में 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। घटना रविवार शाम की है जब संजय मांझी नाम का एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने एक 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया।




पुलिस के मुताबिक घटना चंडी थाना के अंतर्गत गांव में हुई, जब शाम में बच्ची अपने घर पर खेल रही थी। उसी दौरान संजय मांझी ने बच्ची को बहला फुसलाकर पास के खेत में ले गया और उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

संजय मांझी जब हैवानियत को अंजाम दे रहा था तो उसी दौरान बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया गया।

बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की गांववालों ने जमकर पिटाई की।इसके बाद गांववालों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उस वक्त लड़की बेहोश हो चुकी थी और उसके शरीर से लगातार खून बह रहा था।

पुलिस तुरंत पीड़ित बच्ची को पास के प्राथमिक उपचार केंद्र पर ले गई जिसके बाद उसे बिहार शरीफ में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में आरोपी संजय मांझी भी गांववालों की पिटाई से घायल हो गया और उससे भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया।



पुलिस ने जानकारी दी कि पीड़ित बच्ची फिलहाल सदमे में है। बच्ची के होश में आने के बाद उसका बयान लिया जाएगा और उसकी मेडिकल जांच भी कराई जाएगी। इसके बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999